सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर सोशल मीडिया में मचा हड़कम्प, फैंस कर रहे न्याय की मांग।

#मित्रों 🙏
#सुशांत राजपूत के मामले को #ठंडे बस्ते में न जाने दे, इसके लिए #देशव्यापी_आंदोलन चलाये जाने की आवश्यकता है अन्यथा ऐसे ही सुशांत टाइप के सीधे सादे लड़को को ये #बालीबुड के भांड मौत की तरफ ढकेलकर उसे आत्महत्या साबित करते रहेंगे। कुछ तथ्य पेश है जिन पर ये बलीबुडिया भांड पुलिस की मदद से #पर्दा डालने की कोशिश कर रहे है


1-सुशांत की डेड बॉडी #पोस्टमार्टम के लिये, इसलिये कूपर हॉस्पिटल ले जाई गयी थी, ताकि पोस्टमार्टम #रिपोर्ट_मैनेज हो सके। सुशांत सिंह बांद्रा में रहते थे फिर इतनी दूर #कूपर_हास्पिटल जाने की क्या जरूरत थी ? 

2- #पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि गले पर O मार्क्स थे फिर भी ये आत्महत्या है ।पर कैसे ? आत्महत्या के लिये खुद से लटकने पर V मार्क्स आता है फिर ये आत्महत्या कैसे हुई इस पर #पुलिस_मौन है क्यो ?? 

3- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत बिना किसी #टेबल या #स्टूल की मदद के पंखे से फंदा लगाकर झूल गए। क्योंकि #पंखे तक वो अपने बेड पर खड़ा होने से पहुच जाते थे।
पर ये नही बताया गया है कि कैसे?? 
जब उनके पाव उस बेड पर ही थे, तो लटके कैसे? 
क्या इसको लटकना कहा जायेगा ?? 

4- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि उनके शरीर पर #चोट के कोई #निशान नही था, पर बाई #आंख के ऊपर जो #पंच लगने का नीला निशान था, उसका कोई जिक्र नहीं है क्यो ?? 

5-सुशांत के हाथों पर #स्क्रेचेज थे, जिसे डॉक्टर्स ने मानने से #इनकार कर दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हर उस पहलू को नजरअंदाज किया गया है  #आखिर_क्यों?? 

6-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत जो  #हरे_रंग का कुर्ता पहनते थे, उसी से लटकने के लिये फंदा बनाया।......... 
अब आप #खुद_सोचिए कि #कुर्ता क्या, इतना #लंबा हो सकता है कि उससे फंदा बनाया जा सके, जो फंदा भी बन गया, पंखे में बंध भी गया और नीचे लटक भी गया।

7- #फिंगर_प्रिंट्स किनके थे? 
     और कितने थे? 
     उस पर पुलिस का कोई जबाब नही है क्यो?? 

8-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि मौत 10 से 12:30 के बीच हुई है। डॉक्टर्स #समय का इतना बड़ा रेंज लेकर क्यों चल रहे हैं ? 
#एक्यूरेट क्यों नही है??? 
मुझे डॉक्टर की रिपोर्ट #मीडिया पर आधारित लग रही है।

#हत्या को आत्महत्या बताकर इस केस को दबाया जा रहा है  अब इस 😪शोकाकुल पिता एवं परिवार को आगे आकर ➖प्रेस कॉन्फ्रेंस➖ मे सीबीआई👮 जांच की माँगकर सच्चाई को देश की जनता के सामने लाना चाहिए। 
जिससे हत्या के 👉साजिशकर्ता एवं हत्यारो का पर्दाफाश कर कड़ी से कडी सजा दिलवाया जा सके... 
सीबीआई के जाँच से ही निष्पक्ष जाँच की सम्भावना है
👉 कृपया इस पोस्ट को शेयर अवश्य करे🙏
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖

बिनोद कुमार सिंह
लखनऊ
7054845169

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

46 लाख रुपए की लागत से पथ निर्माण का कार्य शुभारंभ

लोगों का निःशुल्क इलाज करने वाले बीएचयू के जाने-माने कार्डियोथोरेसिक सर्जन पद्म श्री डॉ. टी.के. लहरी (डॉ तपन कुमार लहरी)